ताज़ा खबर
जिंदा जलाए गए युवक के परिजनों से मिलने पहुंचे भाजपा पदाधिकारी, आरोपियों को गिरफ्तार करें - ब्राह्मण संगठन पन्ना की कांग्रेस अध्यक्ष शारदा पाठक के जेष्ठ पुत्र का निधन, पन्ना में फिर कोरोना की दस्तक, 4 नये पॉजिटिव मरीज मिले,,, जिला चिकित्सालय में भर्ती लाश रखकर नेशनल हाईवे में चक्का जाम,,, एक्सीडेंट के बाद मारने और जलाने का आरोप,, यात्री परेशान,, हंगामा जारी

देवर की शादी में झूमकर नाचीं भाभी, देखते रह गए पास खड़े लोग

देवर की शादी में झूमकर नाचीं भाभी, देखते रह गए पास खड़े लोग

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी (Wedding Video) की बहार अक्सर छाई रहती है. यह एक ऐसा ट्रेंड (Wedding Trend) है, जो कभी कम या खत्म नहीं होता है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर शादी की रस्मों (Wedding Rituals) की धूम देखने लायक होती है. भारतीय शादियों (Indian Wedding) की रस्में दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक भाभी (Bhabhi Video) का रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) वायरल (Viral Video) हुआ है.


देवर की शादी में मस्त भाभी

देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) का रिश्ता काफी खास माना जाता है. यहां मातृत्व और दोस्ती का मिला-जुला रूप देखा जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक देवर-भाभी (Devar Bhabhi) का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. भारतीय शादियों में भाभियों का किरदार काफी अहम होता है और ऐसे में वे शादी की सभी जिम्मेदारियां उठाने के साथ ही अपने देवर के साथ चुहलबाजी भी करती रहती हैं.

डांस करते हुए भाभी

डांस देख झूमने लगे लोग

इंस्टाग्राम (Instagram) पर Trending Dulhaniya नाम के पेज पर एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक दूल्हा है और पास खड़ी उसकी भाभी मस्त होकर डांस (Bhabhi Dance Video) कर रही हैं. देवर-भाभी की इतनी प्यारी बॉन्डिंग हर किसी को बहुत अच्छी लग रही है. भाभी का डांस देखकर बाकी लोग भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए.

✎ शिवकुमार त्रिपाठी (संपादक)
सबसे ज्यादा देखी गयी