ताजा खबर

कांग्रेस देगी ठुमके से BJP को झटके,,,, मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेश की सदस्यता ली,,, लड़ सकती हैं चुनावों,,, देखिए छोरी सपना के रूप और इतिहास

सपना चौधरी: इनके शो में चलती हैं लाठियां,
सुसाइड की कोशिश भी की,
अब लड़ेंगी कांग्रेस से चुनाव
उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके कई शोज़ में लाठियां चल जाती हैं और यूट्यूब पर उनके गानों के व्यूज़ करोड़ों में होते हैं.

सपना चौधरी: इनके शो में चलती हैं लाठियां, सुसाइड की कोशिश भी की, अब लड़ेंगी कांग्रेस से चुनाव सपना चौधरी

सिंगर-डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है. उन्होंने कांग्रेस पदाधिकारियों से विधिवत सदस्यता भी ले ली है अब सपना चौधरी कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगी और भी लोकसभा का चुनाव भी लड़ सकती हैं स्वभाविक है कि सपना चौधरी जहां प्रचार करने जाएंगे दर्शकों की मांग पर एक आद ठुमके भी लगाएंगे और यदि उन्होंने चुनाव की सभा के बीच मंच से ठुमका लगा दिया तो निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी को भूकंप की तरह झटके भी लेंगेगे

इसलिए सपना चौधरी अपने ठुमके के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए भीड़ तो जुटाएगी ही भाजपा को बड़ी झटके भी देंगेगे ऐसा नहीं कि सपना चौधरी एक पहेली डांसर है जो राजनीति में उतर रही है इससे पहले कई फिल्मी हस्तियां और स्टेज शो करने वाले लोग राजनीति में आ चुके हैं
सबसे ज्यादा फिल्मी दुनिया और रुपहले पर्दे पर जीवन जीने वाले नेता भाजपा में रहे हैं हेमा मालिनी स्मृति ईरानी शत्रुघ्न सिन्हा विनोद खन्ना जैसे कई बड़े नाम है जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता बढ़ाई इसी तरह वैसा ही प्रयोग कांग्रेश सपना चौधरी के माध्यम से करने जा रही है

हरियाणा के रोहतक के मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाली सपना चौधरी ने 18 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था. सपना का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में हुआ था. उनके पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे लेकिन छोटी उम्र में पिता को खो देने के चलते उन पर घर की जिम्मेदारी आ गई.

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. वे हरियाणा और आस-पास के राज्यों में रागिनी प्रोग्रामो में हिस्सा लेती थी. उन्हें बचपन से ही नाचने और गाने का शौक था. उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया

.सपना का हरियाणवी गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ इतना हिट साबित हुआ कि उन्हें कई राज्यों में पहचान मिली थी. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके कई शोज़ में लाठियां चल जाती हैं और यूट्यूब पर उनके गानों के व्यूज़ करोड़ों में होते हैं.

सपना कई विवादों में भी रही हैं. 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागनी ‘बिगड़ग्या’ गाई थी. इस रागनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे. इस पर दलित समाज बिगड़ गया था. सपना पर आरोप लगे कि इस गीत के माध्यम से उन्होंने पूरी जाति को ‘बावला’ कहकर अपमानित किया है. रागनी के शब्दों आपत्ति जताते हुए हिसार में बहुजन आजाद मोर्चा ने ​शिकायत भी दर्ज कराई थी.

गुड़गांव के सेक्टर 29 में सपना और उनकी मंडली के खिलाफ एससी एसटी एक्ट सहित आईपीसी की धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया था. सपना के साथ ये विवाद देखकर हरियाणवी म्यूजिक कम्पनी मोर म्यूजिक ने भी सपना चौधरी से अपना नाता तोड़ लिया था.
सपना ने इस विवाद में माफी भी मांगी थी लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. इन कमेंट्स से सपना चौधरी इतनी आहत हुई कि उन्होंने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश भी की थी. दिल्ली के नजफ्फगढ़ में एक अस्पताल में उनका इलाज भी चला था.

हालांकि बिग बॉस सीजन 11 में एंट्री सपना के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इस शो पर सपना को काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिलीं और इस शो के खत्म होने तक वे घर-घर में पहचानी जाने लगीं थी. यही कारण हैं कि वे बिग बॉस के बाद बॉलीवुड में अपनी एंट्री करा चुकी हैं.
वे हाल ही में वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्होंने अभय देओल स्टारर फिल्म ‘नानू की जानू’ में सपना ने अहम किरदार निभाया और ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ नामक एक आइटम नंबर भी किया है. कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद खबर ये है कांग्रेस की टिकट पर चुनाव भी लड़ सकती हैं कांग्रेस पार्टी में सपना की इंट्री के बाद बीजेपी पछता रही होगी कि आखिर उसने सपना को पहले भाजपा की सदस्य क्यों नहीं दिला दी

1 Comment
  1. HowardPeaph 1 year ago
    Reply

    My name is Pete and I want to share a proven system with you that makes me money while I sleep! This system allows you to TRY the whole thing for F R E E for a whole 30 days! That’s right, you can finally change your future without giving up any sensitive information in advance! I signed up myself just a while ago and I’m already making a nice profit.

    In short, this is probably the BEST THING THAT EVER HAPPENED TO YOU IF YOU TAKE ACTION NOW!!!

    If you’re interested in knowing more about this system, go to http://globalviralmarketing.com/?ref=qkgWOPkN5RoC1NWh and try it out. Again, it’s FREE!

    You can thank me later

    /Pete

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You may also like