ताज़ा खबर
CM शिवराज एवं बीडी शर्मा पन्ना में जनकल्याण एवं सुराज सभा को करेंगे संबोधित युवती एसिड मामला- आंखें सुरक्षित-- प्रशासन,, जिले में कॉग्रेस का प्रदर्शन और ज्ञापन, एसपी कलेक्टर की प्रेस कॉन्फ्रेंस और धन्यवाद किशोरी पर एसिड अटैक,, मचा हड़कंप,, एसपी,कलेक्टर मिलने पहुंचे, कांग्रेस अध्यक्ष ने की कार्यवाही की मांग बरसते पानी में कांग्रेस का प्रदर्शन,,, स्वास्थ्य आव्यवस्थाओं के खिलाफ दिया ज्ञापन

तलाक के बाद लद्दाख में साथ दिखें Aamir-Kiran, हंसते हुए कैमरे को दिए पोज

तलाक के बाद लद्दाख में साथ दिखें Aamir-Kiran, हंसते हुए कैमरे को दिए पोज

आमिर खान

(Aamir Khan) तलाक के ऐलान के बाद एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में जुट गए हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़े एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट की लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान एक साथ नजर आ रहे हैं।

नागा चैतन्य ने शुक्रवार को लद्दाख से ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग की एक पिक्चर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। पिक्चर में किरण और आमिर तलाक के बाद भी एक साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों को मुस्कुराते हुए पोज देते भी देखा गया है।

✎ शिवकुमार त्रिपाठी (संपादक)
सबसे ज्यादा देखी गयी