ताज़ा खबर
मतदान 17 को,,, पीले चावल देकर वोट डालने किया आमंत्रित भाजपा ने नहीं किया बुंदेलखंड का विकास,,, भरत मिलन के पक्ष में की रोशनी यादव ने जनसभा, उमड़ी भीड़ कांग्रेस समस्या है, भाजपा समाधान - आदित्यनाथ,,, भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में की सभा मांगे वोट पन्ना जिले में पवई मे 16, गुनौर में 9 और पन्ना में 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में,,,, मुख्यमंत्री ने देवेंद्रनगर में डॉक्टर राजेश वर्मा के पक्ष में की सभा

तलाक के बाद लद्दाख में साथ दिखें Aamir-Kiran, हंसते हुए कैमरे को दिए पोज

तलाक के बाद लद्दाख में साथ दिखें Aamir-Kiran, हंसते हुए कैमरे को दिए पोज

आमिर खान

(Aamir Khan) तलाक के ऐलान के बाद एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में जुट गए हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़े एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट की लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान एक साथ नजर आ रहे हैं।

नागा चैतन्य ने शुक्रवार को लद्दाख से ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग की एक पिक्चर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। पिक्चर में किरण और आमिर तलाक के बाद भी एक साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों को मुस्कुराते हुए पोज देते भी देखा गया है।


✎ शिव कुमार त्रिपाठी

सबसे ज्यादा देखी गयी