ताज़ा खबर
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के कहने पर बिंदिया मनु चौबे ने लिया नामांकन वापस उत्तराखंड बस हादसा :-  पन्ना में स्थापित किया गया कंट्रोल रूम के नंबर 07732252342 , 250204, हर संभव मदद करेंगे - बीडी शर्मा पन्ना में 2 लोगों को भालू ने जिंदा खाया,, लोगों में आक्रोश,, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जताया शोक जिला पंचायत नामांकन :- वार्ड 7 से मनु चौबे की पत्नी बिंदिया , भाजपा जिलाध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया की पत्नी रेखा, 10 से भाजयुमो अध्यक्ष भास्कर पांडे की पत्नी मोहिनी और 13 से कांग्रेस नेता वीरेंद्र द्विवेदी की पत्नी पूनम ने नामांकन दाखिल किया

तलाक के बाद लद्दाख में साथ दिखें Aamir-Kiran, हंसते हुए कैमरे को दिए पोज

तलाक के बाद लद्दाख में साथ दिखें Aamir-Kiran, हंसते हुए कैमरे को दिए पोज

आमिर खान

(Aamir Khan) तलाक के ऐलान के बाद एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग में जुट गए हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़े एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट की लेटेस्ट तस्वीर साझा की है। जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और आमिर खान एक साथ नजर आ रहे हैं।

नागा चैतन्य ने शुक्रवार को लद्दाख से ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की शूटिंग की एक पिक्चर शेयर की, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। पिक्चर में किरण और आमिर तलाक के बाद भी एक साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों को मुस्कुराते हुए पोज देते भी देखा गया है।

✎ शिवकुमार त्रिपाठी (संपादक)
सबसे ज्यादा देखी गयी