ताज़ा खबर
भाजपा ने नहीं किया बुंदेलखंड का विकास,,, भरत मिलन के पक्ष में की रोशनी यादव ने जनसभा, उमड़ी भीड़ कांग्रेस समस्या है, भाजपा समाधान - आदित्यनाथ,,, भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में की सभा मांगे वोट पन्ना जिले में पवई मे 16, गुनौर में 9 और पन्ना में 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में,,,, मुख्यमंत्री ने देवेंद्रनगर में डॉक्टर राजेश वर्मा के पक्ष में की सभा पन्ना टाइगर रिजर्व का अकोला गेट शुरू ,,पहले दिन ही बाघ दर्शन

समीर बने चैंपियन,,,, जीता टेबल टेनिस सिंगल का खिताब,,, केंद्रीय विद्यालय संगठन की प्रतियोगिताओं का आयोजन चेन्नई में

समीर बने चैंपियन,,,, जीता टेबल टेनिस सिंगल का खिताब,,, केंद्रीय विद्यालय संगठन की प्रतियोगिताओं का आयोजन चेन्नई में

समीर बने टेबल टेनिस की चैंपियन

केंद्रीय विद्यालय संगठन की प्रतियोगिता में जीते

परिजनों ने खुशी जाहिर की

चेन्नई में आयोजित 50वी केंद्रीय विधालय संगठन के राष्ट्रीय खेल कूद प्रतियोगिता में केवीएस ओएनजीसी ,शिवसागर ,असम के ग्यारवी के छात्र समीर वाजविर रोह्मान ने सिंगल और टीम दोनों में चेम्पियन का खिताब जीता है ! जिससे उनके माता पिता व् दोस्तों में हर्ष का माहोल है ! समीर के पिता सोरिफुर रोह्मान और माता शहनाज़ बेगम के अनुसार समीर इस प्रतियोगिता में अंडर 19 में सिंगल और टीम दोनों में चेम्पियन हुवा है ,साथ ही उनकी बेटी आमना शरीफ रोह्मान ने अंडर14 में टीम पे रनर -ऑप एवं सिंगल में तीसरा स्थान प्राप्त की है !
उन्होंने कहा की अपने बच्चो की इस सफलता से वे काफी हर्षित महसूस कर रहे है तथा उनका बेटा समीर वर्ष 2016 से लगातार इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहा है और हर बार उसका प्रदर्शन बेहतर रहा है !
समीर व् आमना की शानदार जित पर भारत के सबसे बड़े पत्रकार संगठन इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय महासचिव जर्नालिस्ट जहाँगीर तथा संगठन के असम प्रदेश अध्यक्ष सैज़ुर्र रहमान व् महासचिव संगीता मेधी ने बधाई दी व् आशा वयक्त किया की आने वाले समय में समीर व् आमना सिर्फ असम ही नहीं बल्कि देश का नाम भी रौशन करेंगे !


✎ शिव कुमार त्रिपाठी

सबसे ज्यादा देखी गयी